एसडीपीआई का रोजा इफ्तार सम्पन्न; देश में अस्थिरता का माहौल पैदा हो रहा है –  ए. सईद

जयपुर दिनांक 18जून 2017:

सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आॅफ इण्डिया (SDPI) प्रदेश कमेटी की और से आज दिनांक 18 जून 2017 को लाल कोठी स्थित होटल इंडियाना प्राईड में रोजा इफ्तार का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप मे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ए. सईद, राष्ट्रीय महासचिव मोहम्मद शफी,  वीमेन इण्डिया मूवमेन्ट की राष्ट्रीय अध्यक्ष यास्मीन फारूकी मौजूद थे।रोजा इफ्तार में प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद रिजवान खान, प्रदेश उपाध्यक्ष सीताराम खोईवाल, प्रदेश महासचिव मो. हनीफ, पाॅपुलर फ्रन्ट आॅफ इण्डिया के प्रदेश अध्यक्ष मो. आसिफ, प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष मुमताज मसीह, खानू खान बुधवाली, अर्चना शर्मा, पूर्व आरएएस अबरार अहमद, अकील अहमद, शमीम बानों, अम्बेडकर सोसायटी के महासचिव अनिल गोठवाल समाजसेवी सलाम जौहर, मसीही शक्ति संगठन के फादर विजय पाॅल, एसडीपीआई के जयपुर जिलाध्यक्ष जफरूल इस्लाम, डाॅ शाहबुद्दीन, समाजसेवी शाहनवाज खान, बसंत हरियाणा  सहित कई राजनीतिक, सामाजिक व प्रबुद्ध नागरिक शामिल हुए।
एसडीपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष ए. सईद ने कहा कि देश में अस्थिरता का माहौल पैदा हो रहा है देशभर में दलितों, मुस्लिमो पर लगातार अत्याचार बढते जा रहे है सरकार की किसान विरोधी, आमजन विरोधी नीतियों से देश की आवाम को परेशानियों का सामना करना पड रहा है भाजपा सरकार सत्ता में आने से पूर्व जीएसटी का पूर्ण रूप से विरोध कर रही थी लेकिन आज भाजपा सरकार 28 प्रतिशत जीएसटी लागू कर व्यापारियों व आमजन पर भारी बोझ डालने का काम कर रही है।
प्रदेश अध्यक्ष मो. रिजवान खान ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा किसानों का शोषण किया जा रहा है जबकि एक और तो सब का साथ सब का विकास की बात करने वाली भाजपा सरकार किसानों के साथ अत्याचार कर रही है और किसानों को उनकी फसलों का लागत मुल्य भी नहीं मिल पा रहा है और किसान कर्ज के बोझ तले दबकर आत्महत्या करने को मजबूर हो रहा है हमारी भाजपा सरकार से मांग है कि वह किसानों के न्यूनतम समर्थन मूल्य लागत में 50 प्रतिशत मुनाफा जोडकर  घोषित करें साथ ही स्वामी नाथन आयोग की सिफारिशों को जल्द से जल्द लागू करें