कोटा दिनांक 06 अप्रैल 2017 सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आॅफ इण्डिया की लाडपुरा विधानसभा की और से आज कोटडी, छावनी व रामचन्द्रपुरा के वार्ड नं 59, 60, 62, 63 में पानी की समस्या को लेकर शाॅपिंग सेन्टर स्थित जलदाय विभाग के कार्यालय पर स्थानीय महिलाओं व कार्यकर्ताओं के साथ मटकियां फोडकर विरोध प्रदर्शन कर सहायक अभियंता महोदय के नाम ज्ञापन देकर जल्द समस्या के समाधान की मांग की।
लाडपुरा विधानसभाध्यक्ष आशिक पठान ने बताया कि कोटडी, छावनी, शमा काॅलोनी व रामचन्द्रपुरा के क्षैत्र में पानी का दबाव बहुत कम होने की वजह से आमजन खासकर महिलाओं को परेशानियों का सामना करना पड रहा है कई बार तो घण्टों तक पानी नहीं आने से हर तरह की सुविधाओं के लिए परेशन होना पडता है। सहायक अभियन्ता महोदय को फोन करने के बावजुद भी नहीं आए और टालमटोल जवाब देते रहे तथा करीब एक घन्टे तक इन्तेजार करने के बाद कनिष्ठ अभियन्ता मौके पर पहुचें।

Party activists submitting memorandum with the authorities with their demand for proper supply of water

आशिक पठान व जिला सदस्य डा. साजिद हुसैन ने कनिष्ठ अभियंता को क्षैत्र की वस्तुस्थिति से अवगत कराया और क्षैत्र में पानी की समस्या के लिए निरीक्षण कर इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान की मांग की गई जिस पर अभियन्ता महोदय ने आश्वासन देते हुए कहा कि उक्त क्षैत्र की समस्या का निरीक्षण कर जल्द से जल्द समस्या का समाधान की बात कही।
इस मौके पर कोटडी, छावनी क्षैत्र की दर्जनों महिलाएं, एसडीपीआई की लाडपुरा विधानसभा के टीपू, जीशान अली, जाकिर हुसैन, मुबारिक हुसैन, इरशाद भाई, अख्तर भाई, इरफान, इमरान, सरफुद्दीन सहित  ब्रांच कमेटी के कार्यकर्ता मौजुद थे।