SDPI

Social Democratic Party of India

सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ़ इंडिया

Freedom from Hunger, Freedom from Fear

Flag

SDPI Kota Held Protest, Burnt BJP’s Effigy; Demanded immediate solutions for common problems

SDPI Kota Held Protest, Burnt BJP’s Effigy; Demanded immediate solutions for common problems

आमजन की विभिन्न समस्याओं को लेकर एसडीपीआई का विरोध प्रदर्शन सम्पन्न।
कोटा दिनांक 20 सितम्बर 2017 सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आॅफ इण्डिया की कोटा जिला कमेटी की ओर से आमजन की की विभिन्न समस्याओं को लेकर आज दिनांक 20 सितम्बर 2017 को शाम 6 बजे इन्दिरा गांधी सर्किल गुमानपुरा पर केन्द्र व राज्य सरकार का पुतला जलाकर सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया।
जिला अध्यक्ष जफर चिश्ती ने उपस्थित भीड को सम्बोधित करते हुए कहा कि केन्द्र व राज्य में बैठी भाजपा सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है जिस तरह से महंगाई, भ्रष्टाचार जैसे आमजन के मुद्दो को लेकर सत्ता में बैठी भाजपा सरकार ने आमजन की उम्मीदो पर पानी फेरते हुए एक के बाद एक जन विरोधी नीतियां लागू कर देश की आमजन की कमर तोड़ दी है कालेधन के नाम पर की गई नोटबन्दी देश का सबसे बड़ा घोटाला है। क्योंकि 500 व 1000 रूपये के 99 प्रतिशत नोट बैंकों में जमा हो गए। पेट्रोल डीजल के दामों की प्रतिदिन बदलती दरों में हमेशा बढ़ोत्तरी हुई है जो कि पूरी तरह से पूंजीपतियों का खेल है और अप्रत्यक्ष रूप से अडानी व अम्बानी को फायदा पंहुचाया जा रहा है।
जिला महासचिव नावेद अख्तर ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार जब से सत्ता पर आसीन हुई है तब से प्रदेश सुशासन की जगह कुशासन की ओर अग्रसर है प्रदेश में बिजली विभाग, रोडवेज सहित कई अन्य विभाग और अब शिक्षा विभाग का निजीकरण कर सरकारी नौकरियों के अवसर खत्म किये जा रहे है हाल ही में 300 सरकारी स्कूलों को पीपीपी मोड़ पर देने के सरकार के फैसले का एसडीपीआई विरोध करती है।
उन्होंने कहा कि कोटा शहर सहित प्रदेश में चिकित्सा व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है डेंगु व स्वाईन फ्लू जैसी घातक बीमारियां प्रदेश में अपने पैर पसार चुकी है कोटा सहित हाडौती में दर्जनभर से ज्यादा लोगों की डेंगु व स्वाईन फ्लू से मौत हो गई है और ऐसे में लेब असिस्टेन्ट व सेवारत चिकित्सकों का हड़ताल पर जाना प्रदेश सरकार की नाकामी है। कोटा शहर में आवारा मवेशियों के सडकों पर होने से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है, स्वच्छता के नाम पर करोड़ों रूपये खर्च करने के बावजुद भी कोटा शहर गन्दगी से अटा पड़ा है, शहर के अधिकांश इलाकों में समय पर पानी नहीं आता है स्थानीय सांसद व विधायक सिर्फ तमाशाई बने हुए है कोटा नगर निगम पूर तरह से नाकाम साबित हुआ है। अन्त में उन्होंने कहा कि जल्द ही सरकार व प्रशासन द्वारा उचित कदम नहीं उठाए गए तो एसडीपीआई सरकार के खिलाफ आमजन को साथ लेकर हल्ला बोल प्रदर्शन करेगी।
विरोध प्रदर्शन में पाॅपुलर फ्रन्ट आॅफ इण्डिया के जिलाध्यक्ष शोएब अहमद ने भी अपने विचार रखें।
विरोध प्रदर्शन में एसडीपीआई कोटा जिला सचिव जावेद हुसैन  सहित मुबारिक हुसैन, जाकिर हुसैन व सैकड़ों कार्यकर्ता थे।
SDPI Kota Held Protest, Burnt BJP’s Effigy; Demanded immediate solutions for common problems
0 votes, 0.00 avg. rating (0% score)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*