SDPI held massive rally at vigyan nagar & gauri hotel street

कोटा दिंनांक 18 नवंबर 2014SDPI की ओर से देर रात्रि गौरी होटल की गली में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि विश्वविख्याात दरगाह अजमेर शरीफ गद्दीनशीन  सैय्यद सरवर चिश्ती तथाSDPIके पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ई अबुबक्र थे। वार्ड नं0 41 की डाॅ0 अल्फा सैय्यद ओैर वार्ड नं0 42 के समीउल्लाह अंसारी के समर्थन में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया।

  देश में नफरत फैलाने और देश की एकता को तोडने में फासिस्ट ताकतो का अहम रोल रहा है। हकीकत में फासिस्ट ताकते देश की दुश्मन है। यह विचार ैक्च्प् के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और आॅल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लाॅ बोर्ड के सदस्य ईण् अबुबक्र ने पार्टी की जनसभा में कहें। कार्यकम के संयांेजक इमरान खान ने बताया कि इनके अलावा जनसभा को विश्वविख्यात ख्वाजा साहब की दरगाह के गद्दीनशीन सरवर चिश्ती ने संबोधित करते हुए कहा कि आज मुल्क फासिवादी ताकतों के हाथ में हैै। इन ताकतों का एक खूनी इतिहास रहा है  जब देश के अल्पसंख्यकों, दलितों और आदिवासियों ने धर्मनिरपेक्ष राजनीतिक दलों को अपना मसीहा बनाया तो इन दलों ने भी इन कमजोर तब्कात को सिर्फ आश्वासन ही दिया। आज भी यह कमजोर वर्ग देश की मुख्य धारा से कोसों दूर है एवं इन्होंने प्रदेश भर में SDPI के प्रत्याशियों के समर्थन में वोट करने की अपील की।

2

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष मो0 शफी ने कहा कि हमारी पार्टी आवामी पार्टी है  इस पार्टी ने सबसे पहले अंातरिक लोकतंत्र को मजबुत किया है क्षैत्रवाद, जातिवाद, परिवारवाद, भाषावाद और गुटबंदी जैसी बुराईयों को हमने कभी पनपने नहीं दिया। इस पार्टी की मालिक आम जनता को हमने भय से आजादी और भूख से आजादी का नारा मुल्की सतह पर दिया है क्योंकि आज पुरे मुल्क में वंचित वर्ग डरा और सहमा है लोकतंत्र होने के बावजुद उसकी आवाज को दबाया जा रहा है  शासक वर्ग पर पुंजीवाद हावी है। जो कमजोर और गरीब लोगो को तरक्की करने के लिए सोचने का मौका तक भी देने को तैयार नहीं है ।

3

अन्त में समाजसेवी मो0 रफीक बेयलिम ने भीSDPI के प्रत्याशियों के समर्थन में वोट देने की अपील करते हुए सभा को संबोधित किया। जनसभा में हजारो की तादाद में समर्थक मौजुद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *