Party owes to give prominence to Education, Health, Security and Employment in its Local Body Election manifesto

 

कोटा दिंनांक 14 नवंबर 2014 सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी आॅफ इण्डिया के पार्टी आॅफिस में प्रेस काॅन्फ्रेंस आयोजित कर प्रदेश अध्यक्ष मो0 शफी ने बताया कि ैक्च्प् ने राजस्थान के चार जिलो जयपुर, कोटा, चित्तौड, बारां में नगरीय निकाय चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारे है जिसमें कोटा में वार्ड नं0 17 से जावेद शेरवानी, वार्ड नं0 19 से जावेद हुसैन, वार्ड नं0 41 से डाॅ0 अल्फा सैयद, वार्ड नं0 42 से समीउल्लाह अंसारी, वार्ड नं0 56़ से सितारा बैगम, वार्ड नं0 57 से जकीना बानो, वार्ड नं0 59 से साजिद हुसैन तथा वार्ड नं0 60 से आशिक पठान को प्रत्याशी बनाया गया है । मो0 शफी ने आदर्श वार्ड बनाने के लिए चार मूल मंत्र शिक्षा, स्वास्थय, सुरक्षा, रोजगार दिए तथा बताया कि शिक्षा के क्षैत्र में त्ज्म् के प्रति लोगो को जागरूक करना तथा त्ज्म् के तहत गरीब बच्चो को स्कूलो में दाखिला दिलाना व शिक्षा के क्षैत्र में भरसक प्रयास करना।

Election nomination rally at Kota, Rajasthan

स्वास्थ्य के तहत स्वच्छता के प्रति लोगो को जागरूक करना मेडिकल कैम्प आयोजित करना तथा वार्ड को नशा मुक्त करने के लिए जागरूकता अभियान चलाना।

हर तरह की सुरक्षा को लेकर वार्ड में पार्टी के कैडर व ब्रांच कमेटी के सदस्यों द्धारा वार्ड की सुरक्षा तथा महिलाओं की सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध करवाना।

रोजगार के अवसर हेतु वार्ड के बेरोजगार नवयुवक-युवतियों के लिए रोजगार सृजन के लिए प्रयास करना तथा कौशल आजिविका मिशन के तहत स्वरोजगार के लिए प्रेरित करना ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *