बिजनौर की घटना अमानवीय, इस्तीफ़ा दें अखिलेश – SDPI

कानपुर, उत्तर प्रदेश 18 सितम्बर: सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी औफ़ इण्डिया के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद कामिल ने कहा कि बिजनौर में हुए हत्याकांड की जिम्मेदारी लेते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को अपने पद से इस्तीफ़ा दे देना चाहिए । उन्होंने कहा कि पहले मुज़फ़्फ़रनगरए दादरीए कांडए बागपत हिंसा और अब बिजनौर में छेड़ छाड़ का विरोध करने पर सांप्रदायिक दहशतगर्दों द्वारा मुस्लिम परिवार पर हमला कहीं न कहीं अपराधियों को सपा सरकार में मिले हुए संरक्षण को ही दर्शाता है । पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुसलमानों को ख़ासतौर से निशाना बनाया जा रहा हैए मोहम्मद कामिल ने कहा कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के बजाय सरकार परिवार में हो रहे सत्ता संघर्ष में उलझी हुई है । मोहम्मद कामिल ने उक्त विचार कानपुर की आर्यनगर विधानसभा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन व जनसभा को संबोधित करते हुए कहे ।
bijnor-incident-an-inhuman-act-2
वहीं प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद सलीम ने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश में समाजवाद कहीं नहीं दिखता बल्कि परिवारवाद ही सपा सरकार की नियति बन गयी है । उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता आने वाले चुनाव में सबक सिखायेगीए उन्होंने आगे कहा कि सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी औफ़ इण्डिया प्रदेश में दलितए अल्पसंख्यक व शोषित समाज को एकजुट करने का प्रयास कर रही है । हम सेकुलर वोटों के बिखराव को रोकने के लिये समान विचारधारा वाले दलों से लोकतांत्रिक आधार पर साथ चलने को तैयार है । प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ख़ुर्शीद अली जामी ने कहा कि आज देश की सम्पदा चन्द मुठ्ठी भर लोगों की जागीर बन गयी हैए किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हैं ऐसे में एस डी पी आई ही एकमात्र विकल्प है जो पूरे देश में आन्दोलन चला रही है ।
जनसभा की अध्यक्षता ज़िला अध्यक्ष मोहम्मद आसिॆफ़ इब्राहीम ने की व संचालन प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नफ़ीस नूरी ने कियाए सभा में मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद कामिलए प्रदेश उपाध्यक्ष मुहम्मद सलीमए महासचिव सरवर आलमए सचिव मोंण्नदीम व ख़ुर्शीद अली जामीए शकील अहमदए मो जुनेदए मोहम्मद अलीए तुलसीरामए फ़ारूख फ़रीदीए नफ़ीस आज़ादए मोहम्मद इरआदि उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *